Shukra Gochar 2023: होली के बाद इन राशि वालों को हर कदम पर मिलेगा पैसा-कामयाबी, 6 अप्रैल तक होगा गोल्डन पीरियड
Advertisement

Shukra Gochar 2023: होली के बाद इन राशि वालों को हर कदम पर मिलेगा पैसा-कामयाबी, 6 अप्रैल तक होगा गोल्डन पीरियड

Shukra Gochar 2023 Effect: किसी भी ग्रह के गोचर या युति का प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर पड़ता है. बता दें कि 12 मार्च को शुक्र मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में किन राशि वालों को जबरदस्त लाभ होने वाला है जानें.

 

फाइल फोटो

Venus Transit 2023: नए महीने की शुरुआत होते हैं कई ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करते हैं. ग्रह-नक्षत्रों की उथल-पुथल का प्रभाव वैसे तो सभी राशि के जातकों के जीवन पर शुभ और अशुभ रुप से देखा जाता है. लेकिन कुछ राशियों के लिए ये गोचर बेहद शुभ फलदायी साबित होते हैं. भौतिक सुख-सुविधाओं के दाता शुक्र 12 मार्च 2023 को सुबह 8 बजकर 37 मिनट पर मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं. बता दें कि वे इस राशि  में 6 मार्च 2023 सुबह 11 बजकर 10 मिनट कर रहने वाले हैं.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार फिलहाल राहु ग्रह भी मेष राशि में विराजमान हैं. ऐसे में मेष राशि में शुक्र और राहु का मिलन कई राशि के जातकों के जीवन में शुभ प्रभाव डालने वाला है. आइए जानें इन 3 राशियों के बारे में.

इन राशियों के लिए शुभ होता शुक्र गोचर

तुला राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र का मेष में गोचर तुला राशि वालों के लिए बेहद शुभ फलदायी रहने वाला है. ये अवधि इन जातकों के लिए लाभदायी सिद्ध होने वाली है. विवाह योग्य युवाओं के रिश्ते की बात चल सकती है. वहीं विवाहित लोगों की लाइफ सुखी और प्रेमपूर्वक बीतेगी. अगर पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं, तो लाभ होगा.इतना ही नहीं, इस अवधि में बैंक बैलेंस में भी इजाफा होगा. जीवन अच्छा रहेगा.

मिथुन राशि

शुक्र और राहु की युति इस राशि वालों के लिए अनुकूल रहने वाली है. बता दें कि शुक्र का गोचर इस राशि के 11 वें भाव में होने जा रहा है. ये समय आर्थिक स्थिति के हिसाब से ये समय अनुकूल रहेगा. खासतौर से व्यापारियों के लिए ये समय बेहद मुनाफा और लाभ लेकर आ रहा है. इस दौरान व्यापार का विस्तार होगा. बड़े आर्डर मिल सकते हैं. वहीं, विदेशों में भी अगर अपनी कंपनी खोलने की सोच रहे हैं, तो पूरी संभावना है. इनकम में ग्रोथ होगी. अगर पहले से निवेश किया है, तो उसमें भी आपको मुनाफा हो सकता है.

मीन राशि

ज्योतिषीयों के अनुसार राहु और शुक्र की युति से धन लाभ के आसार हैं. इस अवधि में आपको अचानक ही कहीं से धन लाभ होगा. सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. वहीं, समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. ऐसे में वाणी पर अगर संयम रखेंगे, तो व्यक्ति को हर जगह कामयाबी मिलेगी. स्वास्थ्य के लिए ये समय थोड़ा कठिनाइयों से भरा रह सकता है. इतना ही नहीं, बाहर कुछ भी खाने-पीने से परहेज करने में ही भलाई है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 

Trending news